सम्भोग से पूर्व महिलाये ये जरुर करें तभी मिलेगा असली आनंद

1
8557
सम्भोग से पूर्व
loading...

सम्भोग से पूर्व महिलाये ये जरुर करें तभी मिलेगा असली आनंद सेक्‍स मानव दिनचर्या का एक अभिन्‍न अंग होता है। यह एक वो खास लम्‍हा होता है जिस दौरान इंसान मानो अपनी सारी परेशानी से उन्‍मुक्‍त होकर एक दूसरी दुनिया में विचरण करता है। सेक्‍स के दौरान दो लोगों के बीच परस्‍पर सहयोग और शांत वातावरण दोनों का होना बहुत ही आवश्‍यक है। सेक्स के लिए महिलाओ को पूरी तरह तैयार होना बहुत जरूरी होता है, महिला पुरुष का मन बदल सकती है। ये कुछ उपाय है जिनका अनुपालन कर महिलाये अपने साथी के साथ सेक्‍स लाईफ को और भी शानदार बना सकतें हैं।

यह भी पढ़े : घोड़े जैसे सेक्स की शक्ति बढ़ाने के घरेलु उपाय

अंडर आर्मस को करें साफ
सेक्‍स करने से पूर्व आपको अपने साथी के लिए पूरी तरह से तैयार होना बेहद जरूरी है, इसके लिए सबसे पहले आप अपने शरीर को बालों से मुक्‍त जरुर करें। क्‍योंकि पुरूषों को यह सबसे ज्‍यादा आ‍कर्षित करती हैं। इसके लिए आप सबसे पहले अपने अंडर आर्म को साफ करना ना भूलें।

वैक्‍स का भी करें प्रयोग
जैसा कि हमने आपको पूर्व में बताया कि पुरूषों को बालों से रहित महिलायें ज्‍यादा पसंद आती हैं। तो यदि आपके पैरो-हाथों पर ज्‍यादा बाल हों तो उन्‍हें वैक्‍स करना ना भूलें। यह काम आप खुद अपने घर या फिर पार्लर में भी करा सकती हैं।

शरीर को भी करें साफ
सेक्‍स दो शरीरों के मिलन से ही पूरा होता है, और यदि आप चाहतीं हैं कि आपका साथी बेड पर पूरी तरह संतुष्‍ट हो तो आपके शरीर का साफ होना बेहद आवश्‍यक है। नहाने से पूर्व एक बार अपने शरीर पर देख लेवें कि कहीं कोई गंदगी आदि तो नहीं। इसके लिए त्‍वचा को कोमल बनाने के लिए क्रिम आदि का प्रयोग करें।

अन्‍डर गार्मेंट्स का चयन
अंडर गार्मेंट्स का चयन भी इस तैयारी का एक महत्‍वपूर्ण हिस्‍सा है। आप ऐसे अंडर गार्मेंट्स को चुने जो कि आपके साथी को पसंद हो। मसलन उनका आकार, और रंग आदि।

थोड़ा बहुत श्रृंगार
वैसे तो सेक्‍स के दौरान बहुत ज्‍यादा मेक-अप मन भटकाव का कारण बनता है। लेकिन कुछ जरूरी श्रृंगार करना जरूरी है जैसे होठों पर लिप्‍स्‍टीक और उंगली पर नेल पॉलिस आदि। यकिन मानिए ये आपके साथी को पूरी गर्मजोशी से भर देंगे।

शुरूआती दौर में
जब आपका साथी शुरूआती दौर में हो तो उस दौरान भी कुछ तैयारी करनी जरुरी होती है। इस दौरान आप अपने साथी के अगले स्‍टेप्‍स के लिए पूरी तरह तैयार रहें और उनका पूरा सहयोग करें।

पूरा सहयोग
सेक्स के दौरान आप अपने साथी का पूरा सहयोग करें। कोशिश करें उन्‍हें वो सब करने जो वो करना चाहतें हैं।

loading...

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here