इन 5 टिप्‍स से बेड पर सही तरीके से कर सकेंगे प्रदर्शन

0
810
loading...

बेड पर पुरुषों का प्रदर्शन ही महिलाओं को आर्गेज्‍म तक पहुंचाता है, क्‍योंकि पुरुषों को यौन सुख तो कम वक्‍त में मिल जाता है लेकिन महिलाओं को इसके लिए अधिक वक्‍त की जरूरत होती है।

सेक्‍स जीवन हो सुखमय

बेड पर पुरुषों का प्रदर्शन ही महिलाओं को आर्गेज्‍म तक पहुंचाता है, क्‍योंकि पुरुषों को यौन सुख तो कम वक्‍त में मिल जाता है लेकिन महिलाओं को इसके लिए अधिक वक्‍त की जरूरत होती है। अगर आप अपनी महिला साथी को बेड पर यौन सुख देना चाहते हैं तो गेम को ज्‍यादा लंबा खींचें। यौन संबंध अगर सही तरीके से चल रहा है तो सामान्‍य जीवन भी अच्‍छा होगा। इसलिए पुरुषों को बेड पर सही तरीके से प्रदर्शन करना चाहिए।

Sex life is sweet

जल्‍दबाजी न करें

अमेरिका के किंसे यूनिवर्सिटी द्वारा कराये गये एक शोध में यह बात सामने आयी है कि महिलाओं को आर्गेज्‍म तक पहुंचने में वक्‍त लगता है। जबकि पुरुषों को केवल 10 या उससे कम वक्‍त में यौन सुख मिल जाता है। इसलिए बेड पर महिला साथी को खुश करने और अपने प्रदर्शन को सुधारने के लिए जरूरी है जल्‍दबाजी बिलकुल भी न करें।

no hurries in bed with wife

फोरप्‍ले है जरूरी

बेड पर आपका प्रदर्शन तब और भी रोमांचित हो जायेगा जब आप फोरप्‍ले पर अधिक ध्‍यान देंगे। कामक्रीड़ा का असली मजा सिर्फ चरम तक पहुंचने पर ही नहीं मिलता है, बल्कि इसके हर पल का भरपूर आनंद भी लेना चाहिए। फोरप्‍ले भी इसका अहम हिस्‍सा है और यह रोमांच का बढ़ाता है।

Foreplay is important

थोड़ी बात जरूर करें

बेड पर यौन संबंध बनाते वक्‍त अगर आपका प्रदर्शन सही नहीं इसका मतलब यह भी है कि आप अपनी महिला मित्र को सही तरीके से समझ नहीं पाये हैं। इसके लिए जरूरी है कि बेड पर बार-बार गलतियां न दोहरायें और बातचीत के जरिये उन गलतियों को दूर करने की कोशिश कीजिए।

पोर्न मूवी देखें

अगर आपका अंदाज उन्‍हें पसंद नहीं और आपके रोमांस में ताजगी का अभाव आ गया है तो इसमें तड़का देने के लिए आप उनके साथ पोर्न फिल्‍में देखने से परहेज न करें। साथ में पोर्न मूवी देखें और अगर उनके पोजीशन आप दोनों को पसंद आयें तो उन्‍हें जरूर आजमायें।

Watch porn movie

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here