इन तरीको का इस्तेमाल कर एक चुटकी में पटाये लड़की

0
4410
loading...

एक लड़के की चाहत होती है कि उसकी भी कोई अच्छी प्यारी सी दोस्त हो जो उसे प्यार करे और उसका खयाल रखे। प्यार ऐसा होता है जो रोके नहीं रुकता। लडकियों को यदि अप पटना चाहते हैं तो अपनाये यह tips जो आपके चाहने वाले से मिलवाने में मदद करेंगी।

नजरें जरा ध्यान से मिलाएं

यदि आपको कोई लड़की पसंद आती है तो उससे धीरे-धीरे नजरें मिलाने की कोशिश करें और ध्यान रखें कि उसके मन में आपके प्रति कोई धारणा न आये।

Physical रूप से स्वस्थ रहें

लड़कियों को हमेशा simple, healthy और good personality वाले लड़के पसंद आते हैं, इसलिए आप भी कोशिश करें कि आपकी body perfect रहे। इसके लिए आप रोजाना jogging और exercise करें। अच्छी personality पाने के लिए आप बोलचाल की language में हमेशा words का प्रयोग करें। लड़कियों को गलत words जैसे कि गाली-गलौच आदि पसंद नहीं आते।

हमेशा simple रहें

यह एक illusion ही है कि लड़कियों को good looking stylish लड़के पसंद आते हैं, यह एक गलत धारणा है। एक research के मुताबित 86% लड़कियां simple लड़कों की तरफ ज्यादा interest लेती हैं।

पहनावे और बोलने के तरीकों को बदलें

आप अपने बोलने का तरीका और पहनावे पर विशेष ध्यान दें, ऐसा न हो कि आप केवल बाहर से अच्छे दिखें और लड़की से बात करते वक्त आप उससे सही बात न कर पायें। इस बात का विशेष ध्यान दें कि गलत words आपके मुह से न निकलें।

पहनावे में आप कपड़े चाहे जो भी पहनें लेकिन यह ध्यान रखें कि वह हमेशा neat और clean होना चाहिए।

ध्यान रखना न भूलें

लड़कियां चाहती हैं कि लड़के उनकी care करें। इसलिए हमेशा यह दिखाने कि कोशिश करें कि आप उनका ध्यान रखते हैं।

Double Game न खेलें

यदि कोई लड़की आपको अपना boyfriend मानती है तो वह आपका किसी और लड़की से ज्यादा मिलना पसंद नहीं करतीं। ज्यादातर breakups का कारन यही होता है कि कोई तीसरा दोनों lovers के बीच में आ जाता है।

अपना Trust Rate बढ़ाएं

लड़कियां आसानी से किसी पर भी trust नहीं करतीं। इसलिए patience रखें और रोजमर्रा के कामों में उसकी help करके धीरे-धीरे अपना trust rate बढ़ाएं।

उसके Interests  का ध्यान रखें

हर लड़की के अपने interests होते हैं। किसी को movies देखना पसंद होती हैं तो किसी को सैर करना आदि। इसलिए उसके interests का हमेशा ध्यान रखें।

गलत आदतों को छोड़ दें

यदि आप smoking या drink करते हैं तो इन्हें तुरंत छोड़ दें। लड़कियां हमेशा अच्छी आदतों वाले लड़कों के साथ रहना पसंद करती हैं।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here