इन महिलाओं के साथ भूलकर भी न करें सेक्स

0
3752
Do not forget the sex with these women
loading...

दोस्तों वैसे तो सेक्स को लेकर ढेर सारी खबरें आती हैं कि सास को ले भतीजी से यौन संबंद, भागा दामाद, स्टूडेंट संग टीचर फरार, लेकिन ये आप शायद ही जानते होंगे कि कुछ महिलाओं और पुरुषों के साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाने चाहिए.

कामसूत्र की मानें तो इन महिलाओं के साथ सेक्स भूलकर भी नहीं करना चाहिए.

1. दोस्त की पत्नी- कामसूत्र के मुताबिक दोस्त की पत्नी के साथ सेक्स करना पाप है, क्योंकि दोस्त एक वफादारी के साथ अपनी पत्नी से मिलवाता है. इसलिए दोस्त के साथ विश्वासघात करना कतई उचित नहीं है. यही बात महिलाओं पर भी लागू होती है. उन्हें भी दोस्त के पति से दूर रहना चाहिए.

2. विधवा महिला- कामसूत्र के पांचवे अध्याय के अनुसार विधवा महिला से शारीरिक संबंध नहीं बनाना चाहिए. यदि संबंध बनाना ही चाहते हैं तो पहले उससे शादी करनी होगी.

3. अनजान महिला- राह चलते किसी महिला के साथ संबंध बनाना भी कामसूत्र में मना किया गया है. वह इसलिए क्योंकि इससे तरह-तरह की बीमारियों के फैलने का खतरा रहता है.

4. मशहूर महिला- कोई ऐसी स्त्री जो आपके इलाके में बहुत मशहूर हो. ऐसी महिला से दूर रहने में ही आपकी भलाई है, क्योंकि ऐसी महिलाएं किसी के भी सामने आपका चिट्टा खोल सकती हैं.

5. नाबालिग लड़की- यदि आप कामसूत्र को मानते हैं तो नाबालिक लड़के या लड़की के साथ सेक्स न करें. यह आपके लिए घातक हो सकता है.

6. अपने से बड़े उम्र- यदि कोई मर्द या पुरुष आपकी उम्र से बड़ा है तो उसके साथ संबंध न बनाएं.

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here