इस शख्स ने किया लाइव शो में लोगो के सामने सेक्स

0
5649
loading...

बिग ब्रदर’ टीवी शो के दर्शक उस समय चौंक गए जब शो में हिस्सा लेने वाले मॉडल ने शो के दौरान ही सेक्स करना शुरू कर दिया। मॉडल मार्को पियर्रे व्हाइट जूनियर और लॉरा कार्टर के टीवी शो पर सेक्स करने से लोग काफी गुस्सा हैं।

कुछ दिन पहले मॉडल मार्को और लॉरा शो के दौरान केवल एक-दूसरे के साथ फ्लर्ट और किसिंग करते नजर आते थे, लेकिन अब यह काफी आगे बढ़ गए और वह भी उस शो में जहां यह इसे जीतने आए हैं। मार्को एक शेफ के लड़के हैं और कहा जा रहा है वह कर्जे की वजह से इस शो में आए हैं।

टीवी पर प्रसारित होने वाले इस शो में मार्को और लॉरा ने सोफे पर फोरप्ले किया। मार्को ने सबसे पहले लॉरा का टॉप हटाया और उनके स्तन से मुंह लगा दिया। इसके बाद घर पर शो देख रहे दर्शकों ने ट्विटर पर इनके खिलाफ गुस्सा निकाला और इस हरकत को उन्होंने पॉर्न की कैटेगरी वालाा बताया।

लॉरा ने मार्को के सामने ब्रा उतारी

इस घटना से लोग इसलिए भी ज्यादा नाराज हैं क्योंकि मार्को की मंगेतर भी हैं। जब मार्को शो में आए थे तो उन्होंने कहा था कि उनकी भविष्य में होने वाली पत्नी किम मेलविलि स्मिथ ने उन्हें यहां आने के लिए हॉल पास दिया है।

बिग ब्रदर शो के प्रवक्ता ने इस मामले पर टिप्पणी करने से मना कर दिया है। बिस्तर पर जाने से पहले दोनों ने प्राइवेसी भी ढूंढी और वह शॉवर के पास गए और वहां उन्होंने किस किया, शॉवर के पास ही शो में रहने वाली हाउसमेट एम्मा जेंसन अपने दांत साफ कर रही थीं।


लॉरा ने मार्को से कहा मैं तुम्हें बहुत चाहती हूं और यह कहते ही दोनों ने किस कर लिया। किस करने से पहले लॉरा ने मार्को से कहा तुम्हारा माक्रोफोन ऑन है। यह दोनों इसके बाद गार्डन में भी गए और वहां पर उन्होंने ब्रा उतार दी।

मार्को अपना हाथ नीचे ले गए तो लॉरा ने कहा यहां नहीं

मार्को अपना हाथ नीचे ले गए तो लॉरा ने कहा यहां नहीं। गार्डन से अंदर जाने के बाद बिस्तर पर दोनों एक दूसरे की बाहों में रहे और चादर ढंक कर वह किस भी करते रहे। बिग ब्रदर टीवी शो में इस तरह की हरकत से दर्शकों में काफी गु्स्सा है और वह सोशल मीडीया पर अपना गुस्सा भी जाहिर कर रहे हैं।

लॉरा इससे पहले जस्टिन बीबर के साथ सेक्स करने की बात कहकर विवादों में आईं थीं। लॉरा ने दिसंबर में कहा था मैंने सिंगर जस्टिन बीबर के साथ थ्रीसम कर चुकी हैं। इसके बाद कई लोगों ने उनके खिलाफ गुस्से का इजहार किया था।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here