क्या आप बेड पर अपनी बीवी का साथ नहीं दे पाते?

0
1549
loading...

कभी-कभी एक स्त्री की अपने पति या शौहर के साथ शारीरिक संबंध बनाने की बहुत तीव्र इच्छा होने के बावजूद, उनके पति के थोड़ा ढीला या कम उत्तेजित होने के कारण वो असंतुष्ट महसूस करती है। इस कारण उसे ऐसा लगता है, जैसे पति-पत्नी का बिस्तर ना होकर कोई जंग का कोई मैदान हो।

एक असंतुष्ट महिला आखिर करेगी भी क्या, अपने पति को कोसने या उसे डांटने के अलावा। वाकई शर्मिंदगी महसूस होती है। ऐसे में, आपके मन में एक डर सा बैठ जाता है कि कहीं आप नपुंसक तो नहीं? अगर आपकी रातें भी आजकल बीवी की डांट सुनते हुए बीत रही हैं, तो निम्न बातों का अनुसरण करने से आप आसानी से हीन भावना का शिकार होने से बच सकते हैं।

अपनी कमियां दूर करें : सबसे पहले तो अपनी संबंध बनाने संबंधी कमियों के बारे में अपने पारिवारिक डॉक्टर से मिल कर सलाह लें। यदि आपके शरीर में शुक्राणु कम हैं तो उस तरफ ध्यान दें। जरुरत हो तो डॉक्टर से कुछ दवाइयों व सप्लीमेंट के नाम भी लिखवा लें और बताये गए तरीके से उनका सेवन करें।

देशी इंडियन भाभी

क्या आप शारीरिक रूप से कमजोर हैं : एक सर्वे में ये भी देखा गया है कि जो लोग शारीरिक रूप से अस्वस्थ होते हैं या कमजोर हैं। उनमे उत्तेजना शक्ति भी कम होती है। और वे अपनी बीवी का बिस्टर पर साथ भी नहीं दे पाते। ऐसे में आपको सबसे पहले अपनी शारीरिक कमजोरी पर काम करना चाहिए। प्रोटीन युक्त खाना ज्यादा खाना चाहिए व वसा युक्त खाना कम खाना चाहिए।

औरत को बेड में खुश रखने के तरीके

तनाव से बचें : यदि आपकी ज़िन्दगी में तनाव ज्यादा है तो ये आपके शरीर में हार्मोनल बदलावों को न्यौता दे सकता है। आपको अपने जीवन में तनाव लेने से बचना चाहिए व साथ-साथ आपको नींद भी पूरी लेनी चाहिए। अपनी जीवन संगिनी के साथ जितना ज्यादा हो सके उतना ज्यादा समय बिताइए। ताकि आपकी रूचि भी उनमे बढ़ सके।

शरीर में टेस्टोस्टेरोन हॉर्मोन की मात्रा बढाने वाले खाद्य पदार्थ खाइए : ऐसे कितने ही अनगिनत खाद्य पदार्थ आपको बाजार में मिल जायेंगे, जिनको खाने से आपके शरीर का टेस्टोस्टेरोन लेवल बढ़ जाता है। आप ऐसे खाद्य पदार्थों के नाम इन्टरनेट से भी सर्च कर सकते हैं। इन सभी खाद्य पदार्थों का अपनी ज़िन्दगी में समावेश करें। और जितना हो सके अपनी दैनिक दिनचर्या से व्यायाम को जोडें। क्यूंकि ये भी आपके शरीर में टेस्टोस्टेरोन हॉर्मोन की मात्रा को बढाता है।

चाची की पहली चुदाई

बादाम पिस्ता व श्रीफल खाएं : आप अपनी दैनिक दिनचर्या में बादाम, पिस्ता व श्रीफल का उपयोग करना प्रारंभ करें। इन सबका सेवन करने से भी आपकी काम-एच्छा व आपके शरीर का टेस्टोस्टेरोन लेवल बढ़ता है।

काले चने खाएं : काले चने रात को किसी कटोरी में डालकर पानी में भिगोकर रख दें. इन अंकुरित चनों का पूरे दिन सेवन करें। लाभ अवश्य मिलेगा।

सूखे फलो के सेवन से सेक्स पॉवर बढ़ाये

कच्चे लहसुन की कलियों का सेवन करें : कच्चे लहसुन की कलियों का सेवन नित्य प्रतिदिन करने से भी आपके शरीर की कमजोरियां दूर होती हैं।

रोज खाएं उबले हुए अंडें : रोजाना एक अंडे के अन्दर का तरल पदार्थ दूध में मिलाकर सुबह-सुबह पीयें। शाम को उबले हुए अंडे का सेवन करें। इससे भी आपकी शरीर कमजोरियां दूर होती है और आपके अंदर उत्तेजना बढती है।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here