कही ये दवाएं आपकी सेक्स लाइफ को बर्बाद ना कर दे

1
5589
sex medicin

ये पांच तरह की दवाइयां आप अकसर खाते होंगे जो किसी न किसी बीमारी का इलाज होंगी लेकिन आप जानते भी नहीं कि अंजाने में ही ये आपकी सेक्स लाइफ को किस तरह बर्बाद कर रही  हैं। पुरुषों में ये दवाएं इरेक्टाइल डिस्फंक्शन का कारण बन सकती हैं।

अच्छा है लेकिन इस कारण गुप्तांग तक खून का संचार सही से नहीं हो पाता। इसी कारण सेक्स के वक्त आप अच्छा पर्फॉर्म नहीं कर पाते।

इसी तरह तनाव करने वाली दवाएं जैसे प्रोजैक, पैक्सिल, जोलॉफ्ट, लेक्साप्रो भी आपके सेक्सुशल मूड की बैंड बजा सकती हैं। ईरान की एक शोध में सामने आया था कि कई लोग जो ये दवाएं लेते हैं, उन्हें डिस्फंक्शन होता है। इसलिए अपनी दवाएं लेने से पहले डॉक्टर से सलाह ले लें।

दोस्तों मै तो यही कहना चाहूँगा की अगर आप अपनी वाइफ के साथ ज्यादा देर तक सेक्स नहीं कर पाते तो एसा नहीं है की आप दवाई खा खा कर सेक्स करे उसके लिए बेहतर यही होगा की आप किसी अच्छे डॉक्टर से सलाह ले और योगा करना ना भूले | ज्यादा देर तक सेक्स करने के लिए आपको कामसूत्र ब्लॉग डॉट कॉम पर ढेर सारे टिप्स मिल जायेगे जिन्हें आप पढ़ ले और अगर आपको पसंद आये तो शेयर करना ना भूले | अगर आपके मन में कोई सवाल है तो आप हमें निचे कमेंट बॉक्स में लिख कर भेजे |

1 COMMENT

  1. में अपनी वाइफ के साथ ज्यादा देर तक sex नही कर पाता हूं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here