लड़की को प्रपोज करने के नए तरीके सीखे

0
1131
लड़की को प्रपोज करने के तरीके सीखे
लड़की को कैसे इम्प्रेस करे जाने
loading...

आप किसी के प्यार में है? आप अपनी ड्रीम गर्ल को प्रपोज करने की सोच रहे हैं? तो इस तरह करें अपनी ड्रीम गर्ल को प्रपोज। यहां हम आपको कुछ क्रिएटिव आइडियाज बता रहे हैं जिससे आप अपनी ड्रीम गर्ल को आसानी से प्रपोज कर सकते हैं। इससे आपकी ड्रीम गर्ल आसानी से आपकी फीलिंग्स को जान भी जाएगी।लेकिन ध्यान रहें आपको इससे पहले अपने ऊपर काम करना होगा। तो आइए जानें प्रपोज करने के कुछ क्रिएटिव आइडियाज के बारे में।

टी-शर्ट के जरिए करें प्रपोज

सबसे पहले आप अपने पार्टनर के फेवरेट कलर की प्लेन टी-शर्ट लें और उस पर अपनी ड्रीम गर्ल का नाम और मैसेज कुछ इस तरह लिखवाएं ‘Sweetheart… ‘I LOVE U’. YOUR NAME’। इसे आप क्रिएटिविटी के साथ पेंट करें या प्रिंट करवाएं। इस टी-शर्ट को आप जैकेट के अंदर पहन कर वहां जाएं जहां अकसर आपकी मुलाकात अपनी ड्रीम गर्ल से होती है। इसके बाद मौका देखकर अपनी ड्रीम गर्ल को अकेले में ले जाएं और अपनी जैकेट उतारकर टी-शर्ट की तरफ इशारा करें। इससे आपकी ड्रीम गर्ल आपसे इंप्रेस होगी।

यू-ट्यूब के जरिए करें प्रपोज

अपनी ड्रीम गर्ल को आप यू-ट्यूब के जरिए भी प्रपोज कर सकते हैं। आप अपनी ड्रीम गर्ल की अच्छी सी वीडियो क्रिएट करें और उसे यू-ट्यूब पर अपलोड कर दें। इसके बाद एक बेहद गंभीर मेल भेजें उसमें यू-ट्यूब का अपना ये लिंक जो आपका बनाया है, उसे भी अटैच करें। लेकिन ध्यान रहे यू-ट्यूब पर वीडियो ऐसा बनाएं जिससे ना सिर्फ आपकी फीलिंग्स बयां हो बल्कि आपकी ड्रीम गर्ल भी इंप्रेस हो और आपकी क्रिएटिविटी उसमें झलके। आप कुछ ही देर में देखेंगे कि आपकी ये वीडियो कमाल करेगी और आपकी ड्रीम गर्ल का रिएक्शन देखने लायक होगा।

अलार्म प्रपोजल

किसी तरह से अपनी ड्रीम गर्ल का मोबाइल ले लें। उसके बाद उसमें सुबह के दो बजे या आधी रात का एक अलार्म सेट कर दें और उसकी रिंगटोन अपनी आवाज में सेट करें। कुछ इस तरह का मैसेज रिकॉर्ड करें- स्वीटहार्ट, वेक अप! अमन लव्स यू। इससे आपकी पार्टनर हैरान हो जाएगी लेकिन इस प्रपोज के स्टाइल को कभी नहीं भूल पाएगी।

रोमांटिक अलार्म प्रपोजल

अगर आपको ड्रामा करना पसंद है या फिर आप अपनी ड्रीम गर्ल को बेहद रोमांटिक स्टाइल में प्रपोज करना चाहते हैं तो आप पहले अपनी ड्रीम गर्ल के मोबाइल में अलार्म सेट करें।कुछ इस तरह का मैसेज रिकॉर्ड करें- ‘स्वीटहार्ट, तुम अपना बैग खोलो, अपनी डायरी खोलों उसके बीच में एक पेपर रखा है उसे पढ़ो’। (आप अपने प्लान के मुताबिक, पहले से ही अपनी ड्रीम गर्ल के पर्स में ये नोट रख सकते हैं या रखवा सकते हैं।) पेपर में आप अपने दिल की सारी बातें कह दें और एक कोड निर्धारित करें जिससे आपकी ड्रीम गर्ल अपना जवाब आपको आसानी से दे दे।

की-प्रपोजल

आप कुछ ऐसा करें कि आपकी पार्टनर के पास आपकी भेजी हुई एक की (चाबी) पहुंच जाए। आप उसमें कोई मैसेज ना लिखें, बस उसे अपनी ड्रीम गर्ल के घर पर पोस्ट करवा दें और उसकी पैकिंग बहुत अच्छी तरह से करें। सुबह के समय आप अपनी ड्रीम गर्ल से पूछें कि उसे आपकी चाबी मिली या नहीं। लेकिन आप कुछ ना बताएं कि आपने वो चाबी क्यों भेजी है। शाम होते-होते आप एक बुके अपनी ड्रीम गर्ल के पास भेजें और साथ में एक मैसेज भेजें जिसमें लिखें कि, ‘जो चाबी उसे मिली वो आपके दिल की चाबी है, जिसे आप उसे सौंप रहे हैं। इसके बाद आप पाएंगे कि आपकी पार्टनर बेहद इमोशनल हो गई है। लेकिन ध्यान रहे ये चाबी आप बहुत बड़े बॉक्स में रखते हुए उसमें एक के बाद एक कई छोटे बॉक्स रखें और उसके अंदर जाकर सबसे छोटे बॉक्स में चाबी रखें।

पिक्चर-परफेक्ट प्रपोजल

आप अपनी ड्रीम गर्ल की फोटो लीजिए और उसके साथ अपनी फोटो को फोटोशॉप के जरिए इस तरह से बनाइए जैसे ये मैसेज जाए कि आप और आपके पार्टनर एक-दूसरे के लिए ही बने हैं। आप इस फोटो को एक प्यारे से मैसेज के साथ अपनी पार्टनर को मेल या किसी और जरिए से उन तक पहुंचाएं और सेंडर में ‘गॉड’ का नाम लिखें। इससे ये मैसेज भी जाएगा कि भगवान चाहते हैं कि आप दोनों एक-दूसरे के लिए ही बने हैं। इससे आपकी पार्टनर निश्चित तौर पर खुश होगी।

टाइम बॉम्ब प्रपोजल 

आप अपने पार्टनर को एक फेक आई डे ‘टाइम बॉम्ब’ प्रपोजल भेजें। यानी आप अपने पार्टनर को हर एक घंटे में मेल भेजना शुरू कर दें। ये मेल ऐसा होगा ‘आपके पास बस इतने घंटे बचे है’, आप हर एक से दो घंटे में मेल भेजें और रात को 12 बजते ही पहले पल में आप अपनी पार्टनर को एक प्यारा सा मैसेज ‘आई लव यूं’ लिखें।और कहें कि ‘अब आपका समय समाप्त हुआ और हमारा शुरू’। इस तरह की बातों से आपकी पार्टनर इंप्रेस हुए बिना नहीं रह पाएगी।

अगर आप इस तरह के अनोखे अंदाज में पूरी तैयारी के साथ अपनी पार्टनर को प्रपोज करेंगे तो वो आपको ‘ना’ नहीं कह पाएगी।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here