गर्मी के मौसम में एसे करें सेक्स की मिले पूरा मज़ा

0
1888
गर्मी में चूत कैसे मारे जरुर पढ़े
loading...

सेक्स का मजा हर मौसम में उठाया जा सकता है लेकिन गर्मियों का मौसम इसमें कुछ उलझन पैदा कर सकता है। बाहर का तापमान काफी गर्म रहता है और ऐसे में ठंडे होने की जरूरत होती है। मगर आप निराश न हो। हम आपको गर्मियों में सेक्स के मजे लेने के कुछ बेहतर टिप्स देंगे जिनकी मदद से आप अपने पार्टनर के साथ अच्छा टाइम बिता सकते हैं।

गर्मियों में ठंडा पानीआपके शरीर के साथ-साथ दिमाग को भी ठंडा करता है। ऐसे में स्वीमिंग पूल, बीच, वॉटर पार्क जैसी जगहों पर आप अपने पार्टनर के साथ अच्छा टाइम बिता सकते हैं। सेक्स करने से पहले इस तरह का टाइम बिताना जरूरी होता है। अगर आप घर पर ही रहना चाहते हैं तो पार्टनर के साथ बाथरुम या बाथटब में भी मजे ले सकते हैं।गर्मी में चुदाई के मज़े जरुर ले

गर्मियों में बिकिनी और छोटे सेक्सी ड्रेसेस आपको हॉट बना सकते हैं। अपने पार्टनर के साथ सेक्स करने से पहले इन ड्रेसेस को पहनकर कुछ समय बिताए ताकि आप एक बेहतर सेक्स का मजा ले सकें।

गर्मियों में आप अपने पार्टनर के साथ पूल पार्टी का भी जमकर मजा ले सकते हैं। ऐसे में पार्टनर के साथ अच्छा समय बिताने के साथ-साथ आप मार्टी का भी मजा ले सकेंगे।

गर्मियों में सेक्स करने से पहले एक मिंट टॉफी जरूर खाएं ताकि ओरल सेक्स से पहले आप और आपके पार्टनर ठंडे हो सकें। ये मिंट टॉफी आपको एक अलगे सेंसेशन का एहसास देगी।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here