Kiss करने के कुछ शानदार तरीके जो आपके सेक्स लाइफ को मजेदार बना दे

0
2707
loading...

अभी-अभी हुई रिसर्च के अनुसार यह बात पता चली है कि पूरे आवेग से लिए गया किश एक ख़ास किस्म के काम्प्लेक्स केमिकल को दिमाग में भेजता है। इसके कारन इंसान खुद को ज्यादा खुश, रोमांटिक, उत्तेजित और आरामदायक परिस्थिति में महसूस करता है।

सभी प्रेमियों के बीच किश ही प्यार का इज़हार करने का सबसे बड़ा माध्यम है। आप अपने लवर से कितना प्यार करते है इसका सबूत आप किश के जरिये ही देते हैं। एक प्यार से भरा हुआ चुम्बन दोनों प्रेमियों की दिनभर की थकान को ख़त्म करने के लिए काफी होता है। यदि किश को और ज्यादा रोमांटिक तरीके से लिया जाये तो यह उत्तेजना को और अधिक बढ़ाने का काम करता है। चुम्बन के इतने सारे फायदों को देखते हुए नीचे किश लेने के 10 सबसे बेस्ट तरीके दिए हैं जिनको अपनाकर आप अपने लवर को और अधिक उत्तेजित कर सकते हैं।

किश करने के 10 सबसे अच्छे तरीके – 10 Best Ways of Kiss in Hindi

1. बिगिनर्स किश (Beginners Kiss)

जैसा कि इसका नाम है, इस चुम्बन को होठों के नॉर्मल स्पर्श के साथ लिया जाता है। अपने होंठो को ब्रश के जैसे उपयोग करके या फिर हल्का सा दबाकर किसी लॉलीपॉप की तरह अपने लवर के होंठो का आनंद लें। इसमें कोई अतिरिक्त प्रयास की जरुरत नहीं है। अपने प्रेमी होंठो को चूमने के बाद धीरे-धीरे उसके गाल, कान और गर्दन को चूमकर इस किश को अंजाम दिया जाता है।

2. बटरफ्लाई किश (Butterfly Kiss)

बटरफ्लाई किश एक मिठास और कोमलता से भरा हुआ चुम्बन है। यह आपको अपने लवर के प्रति जुनून, प्यार और स्नेह अभिव्यक्त करने का सबसे अच्छा माध्यम है। यह किश लेने के लिए अपना चेहरा बिलकुल अपने लवर के पास ले जाएँ, ताकि आपकी ऑंखें आपके प्रेमी की आँखों के बिलकुल नजदीक आ जाएँ। अब अपने लवर की आँखों में ऑंखें डाले हुए चुम्बन की शुरुआत करें। इस चुम्बन लेते समय अपने लवर की आँखों में इसके आनंद को अनुभव करें।

3. सलाइवा किश (Saliva Kiss)

इस चुम्बन को पूरे जोश के साथ लिया जाता है। यदि आप अपने लवर को काफी घनिष्टता के साथ किश करना चाहते हैं तो यह आपके लिए सबसे बेस्ट चुनाव है। अपने लवर चेहरे को अपने दोनों हाथों से पकड़कर और उसके होंठों को अपने होंठो में दबाकर अपनी जीभ से उनके मीठे रस का आनंद लें। उसके बाद उसके होंठों को अंदर से डीप किश करते हुए इस चुम्बन का पूर्ण प्रदान करें।

4. फ्रेंच किश (French Kiss)

इस चुम्बन को डीप किश (deep kiss) भी कहा जाता है। फ्रेंच किश किसी भी रोमांटिक जोड़े का सबसे पसंदीदा चुम्बन होता है। इस चुम्बन को लेने के लिए आप अपने लवर के बिलकुल सामने आएं और उसके मुह की कोमल त्वचा में अपनी जीभ डालकर उसे चारों तरफ घुमाएं। इसके साथ ही अपने होंठों को अपने लवर के होंठों के साथ कसकर दबाये रखें।

5. लवर्स पास किश (Lovers Pass Kiss)

यह चुम्बन तब लिया जाता है जब आप अपने प्रेमी को कोई रोमांटिक और उत्तेजना भरा संकेत चाहते हैं। इसके लिए कोई बर्फ का टुकड़ा, चॉकलेट या फल का टुकड़ा अपने होंठो में दबाकर अपने लवर के होंठो से स्पर्श कराएं। फिर अपनी जीभ के सहारे उस टुकड़े को अपने लवर के मुह में दाल दें।

6. लस्ट लैप (Lust Lap)

इस किश को अपनी पूरी काम-वासना के साथ लिया जाता है। इसके लिए अपने लवर के होंठो को अपने होंठो में दबाकर पूरी सिद्दत से चाटा जाता है, फिर अपनी पूरी शक्ति से लवर के होंठों को दबाकर उनका आनंद लिया जाता है।

7. मेडिएवल नेकलेस (Medieval Necklace)

ऐसा माना जाता है कि यह किश मध्यकाल के शूरवीर अपनी प्रेमिका या पत्नी को करते थे, जब वो लो कट नेकलेस पहनती थीं। इस चुम्बन में अपनी प्रेमिका की गर्दन को धीरे-धीरे चारों तरफ से चूमा जाता है। यह किश पुरुष और महिला दोनों को पूर्ण आनंद देता है।

8. मेडिटरेनीयन फ्लिक किश (Mediterranean Flick Kiss)

ऐसी मान्यता है कि इस चुम्बन की उत्पत्ति लैटिन के लवर्स ने की थी। इस चुम्बन का आनंद लेने के लिए वो मिठाई के टुकड़े अपने प्रेमिका के शरीर पर डालते थे। फिर अपनी जीभ से उनके पूरे शरीर पर धीरे से हमला बोल देते थे। इस चुम्बन का आनंद पेट और स्तन के आसपास विशेष रूप से लिया जाता है।

9. नॉटी डॉग किश (Naughty Dog Kiss)

इस चुम्बन का इस्तेमाल शरीर के सबसे अधिक संवेदन शील हिस्सो जैसे गर्दन, स्तन और पेट में किया जाता है। अपना मुह आधा खोलकर इन अंगो को अपने होंठों से रगड़ा जाता है। बर्फ का इस्तेमाल करके इस किश का और अधिक आनंद उठाया जा सकता है।

10. स्लाइडिंग किश (Sliding Kiss)

इस किश में अपने लवर के होंठों पर नार्मल किश करते हुए जीभ आगे-पीछे गति करती है। जैसे सॉस या फिर आइसक्रीम को चाटा जाता है उसी प्रकार इस चुम्बन में अपने लवर के होंठों को चाटा जाता है।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here