सफल सेक्स जीवन जीने के कुछ सरल उपाय

0
836
loading...

दोस्तों जैसा की आप सभी जानते है सेक्स जीवन का एक महत्वपूर्ण भाग है जो की शादी के बाद करना ठीक माना जाता है और शादी के बाद सेक्स के बिना आदमी हो या औरत जी नहीं सकता अगर साथी ना हो तो भी उत्तेजना होती है तो आदमी हो या औरत दोनों अपनी प्यास हस्तमैथुन कर शांत हो जाते है यहाँ कुछ एसे ही रोजमर्रा की जिंदगी के लिए बाते लिखा हूँ शायद आपको पसंद आये |

औरतों के लिए-

1. सेक्स करने से पहले आपने आंतरिक अंगों को साफ़ करें..

2. सेक्स से पहले नहा लें।

3. नहा कर धुले और हल्के पारदर्शी कपड़े पहन लें.. जिसमें आपके जिस्म के अन्तरंग हिस्से साफ़-साफ़ झलकें।

4. इसका कारण ये है.. अगर आप नहा कर सेक्स करेंगे तो इन्फेक्शन होने का ख़तरा कम रहता है और पारदर्शी कपड़े पहनने से साथी को सेक्स करने का निमंत्रण होता है.. आपके पार्ट्नर को आकर्षित करने का एक आवश्यक कार्य होता है।

5. कोई हल्की खुश्बू वाला इत्र अपने बदन पर जरूर लगाएं।

6. नहा कर आने के बाद बाल बिखरे और गीले हों.. जिसमें से पानी की हल्की-हल्की बूंदें टपक रही हों।

7. ब्रा और पैन्टी मॉडर्न और आकर्षित करने वाली पहनें.. जिससे आपका पार्ट्नर आपकी तरफ अधिक आकर्षित हो और आपको कहे ‘सो सेक्सी डार्लिंग..’

8. और हाँ.. नहाने से पहले अपनी जाँघ और चूत के बालों को पूरी तरह से क्लीन कर लें.. उसे चिकना और रपटदार बनाएं।

9. कमरे में और बिस्तर पर आते टाइम अपने पार्ट्नर को कुछ मादक और सेक्सी सिंगनल्स दें.. जैसे- फ्लाइयिंग किस.. आँख मारना, सेक्सी अंगड़ाई लेना।

10. अगर संभव हो तो दोनों मिलकर ब्लू फिल्म इंडियन वाली देखें..

11. थोड़ी देर बाद आप और आपका पार्ट्नर उत्तेजित हो जाएगा.. जिससे आप उसका लंड सहलाने लगें और उसकी छाती पर हाथ फेरने लगें..

12. ये औरत की ज़िम्मेदारी होती है कि वो कमरे को सेक्स करने से पहले साफ़ और खुश्बूदार बना ले.. ताकि वो आपके पार्ट्नर को आकर्षित कर सके और कमरे में सेक्स करने की जगह शांत होनी चाहिए.. कोई ऐसा शोर-शराबा ना हो जो चुदाई में विघ्न पैदा करे.. वहाँ पर आपकी कामुक सिसकियों की आवाज़ साफ़-साफ़ आपके पार्ट्नर के कानों में पड़ना चाहिए।

13. अब आप पूरी तरह से उसको अपने आपको सौंप दें।

14. उसको हर काम में सहयोग दें.. कपड़े उतारने में.. और सेक्स पोज़िशन लेने में..।

15. अपना जिस्म ढीला छोड़ दें और उसकी बाँहों में आ जाएं।

16. जब आपका पार्ट्नर धक्के मारे तो हल्की मादक आवाज़ निकालें और उसको सहयोग दें.. ना कि कोई रुकावट उत्पन्न करें।

17. यदि आप अपने पार्ट्नर से पहले डिसचार्ज हो जाती हैं.. तो उसको धक्के मारने दें और डिसचार्ज होने दें.. नहीं तो इससे आपका पार्ट्नर झुंझला जाएगा।

18. हर बार डिसचार्ज होने के बाद और अगले दौर से पहले अपना सफ़ेद पानी को.. जो आपकी योनि से आ रहा है उसको साफ़ कर लें.. इसके लिए एक साफ़ कपड़ा या टिश्यू पेपर अपने पास रखें।

19. प्रयास करें कि आपका पार्ट्नर आपसे वाइल्ड सेक्स ना करे.. क्योंकि इससे फीमेल की योनि घायल हो सकती है.. और कई आंतरिक चोटें भी आ सकती हैं।

20. पीरियड्स या महीनों के दिनों में कभी भी सेक्स ना करें.. क्योंकि इससे आपके पार्ट्नर को इन्फेक्शन हो सकता है!

21. कोई भी कामोत्तेजक दवा आदि ना इस्तेमाल करें, क्योंकि इससे सेक्स तो बहुत आता है.. पर सुबह होने पर टायलेट में बहुत जलन.. एलर्जी.. और सरदर्द.. उल्टी और बदन टूटना जैसी प्रॉब्लम्स हो जाती हैं.. क्योंकि आप अपनी क्षमता से ज़्यादा सेक्स कर लेती हैं.. जो नुकसानदायक है।

22. प्रयास करें कि कभी भी गुदामैथुन ना करें.. क्योंकि ये बहुत ही कष्टकारी होता है और बवासीर जैसी बीमारी होना का डर रहता है।

23. गर्भवस्था में सेक्स ना करें क्योंकि ये बच्चे को नुकसान पहुँचाता है।

24. कभी भी मर्दों का सफ़ेद पानी (स्पर्म) ना पिएं.. क्योंकि इससे इन्फेक्शन हो सकता है।

25. सेक्स के बाद सुबह अपनी योनि किसी अच्छे साबुन से दो बार साफ़ करें।

यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !

पुरुषों (मर्दों) के लिए-

1. अपनी पार्ट्नर या बीवी को अपनी गुलाम या कोई वेश्या ना समझें।

2. उसकी इच्छा को भांपें.. वो आपसे क्या चाहती है.. अगर वो आज रात सेक्स नहीं चाहती.. तो उससे जबरदस्ती ना करें.. अगर आप करेंगे.. तो वो प्यार नहीं.. रेप होगा.. जिससे वो आपको जीवन भर अपना तन और मन नहीं दे पाएगी। वो आपको जानती भी नहीं थी.. तब भी पहली ही रात आपको अपना दिल और जिस्म दोनों सौंप देती है।

3. आप सेक्स करने से पहले अपना लंड अच्छी तरह से क्लीन करें उसके बालों को शेव करें और उसे साबुन से साफ़ करें।

4. आप भी सेक्स से पहले नहा लें और कोई महकता हुआ पाउडर अपने जिस्म पर लगाएं।

5. कुछ मर्दों की बॉडी बहुत सॉलिड होती है जिससे देखकर लड़कियां अपना सब कुछ उन्हें सोंप देती हैं.. तो कोशिश करें कि आपकी बॉडी इस तरह से मेनटेन रहे।

6. लड़कियों को ये ना दिखे कि मर्द लोग पावरफुल होते हैं.. आपके मन में भी उसके प्रति समर्पण की भावना होनी चाहिए। ऐसे मर्दों से लड़की ज़्यादा इंप्रेस होती है।

7. आप का उत्तरदायित्व है कि आप लोग सेक्स से पहले लड़की को अच्छे से गरम करें.. याद रखें.. एक लड़की योनि को और अपने स्तनों को चूसने मात्र से ही गरम हो जाती है।

8. आप पहले उससे मीठी-मीठी बातें करें। उसके कानों की लौ को प्यार से चुभलाएँ और उसके पूरे बदन पर किस करें.. जिससे उसके रोंगटे खड़े हो जाएं।

9. धीरे-धीरे उसके बदन के कपड़े उतार दें.. फिलहाल ब्रा और पैन्टी छोड़ दें।

10. उसको किस करें और उसके मम्मों को दबाएं.. पहले हल्का फिर थोड़ा से जोरदार.. ऐसे ना भींचें जिससे उसको दर्द हो।

11. साथ ही उकी चूत में हल्की सी उंगली करते रहें।

12. यदि लड़की के निप्पल टाइट और चूत पानी देने लगे.. तो समझ जाना चाहिए कि लोहा पूरी तरह से गरम है यही टाइम है चोट करने का.. मतलब उसके साथ समागम करने का।

13. अब उसकी ब्रा-पैन्टी उतार दें.. उसके दोनों दूध पिएं.. एक-एक कर.. साथ में चूत में उंगली करते रहें।

14. इसके बाद चूत पर आ जाएं.. पहले किस करें.. बाद में उसकी चूत के होंठ खोल कर जीभ से उसका अमृत पिएं.. जिससे वो सिसकियां लेने लगे।

15. कोशिश करें आपकी जीभ उसके लाल दाने तक पहुँच जाए.. क्योंकि लाल दाना जो चूत के अन्दर होता है उसके छूने मात्र से ही लड़की उत्तेज़ित हो जाती है..

16. अब वो तैयार है सेक्स के लिए।

17. ध्यान रहे.. अपना लंड तीन धक्के में उसकी बुर में डालें।

18. सेक्स करते टाइम उसको गाली ना दें जैसे रंडी.. साली.. कुतिया.. हरामजादी.. क्योंकि ये इंसान की घटिया मानसिकता को दर्शाता है।

19. उसके प्यार भरे शब्द इस्तेमाल करें, जैसे- जानम.. प्रिये.. डार्लिंग.. आदि..

20. अब आप धक्के मारें.. शुरू में हल्के-हल्के मारें.. थोड़ी देर बाद उसकी स्पीड बढ़ा दें और ऐसा प्रतीत हो कि आप उसे प्यारे दे रहे हैं.. उसका बदन कुचल नहीं रहे हैं।

21. कई बार ऐसा होता है कि मर्द को चार बार में संतुष्टि मिलती है और औरत 2 या 3 बार में ही संतुष्ट हो जाती है। इस केस में आप उससे ज़बरदस्ती ना करें.. बल्कि अपना लिंग उसके मुँह में देकर या हस्तमैथुन से अपनी उत्तेजना शांत करें।

22. महीनों के दिनों में.. या गर्भवस्था के दौरान उससे सेक्स ना करें.. क्योंकि वो आप और उसके दोनों के लिए विनाशकारी होगा।.

23. यदि आप ये जानना चाहते हैं कि आपकी पार्ट्नर आपसे सेक्स करते टाइम संतुष्ट हुई या नहीं.. इसका सबसे अच्छा तरीका ये है कि जब वो ‘बस-बस’ कहने लगे और वो आपको कसकर पकड़ ले.. उसकी सांस फूलने लगे और उसे पसीना आने लगे.. तो समझ लीजिएगा कि वो अब चरम पर आ चुकी है।

24. सबसे बड़ी बात उसको अपना समझो, जो उसे पसंद हो, वो करो !

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here