जीभ का इस्तेमाल आपकी सेक्स लाइफ को बना देगा खास

0
1009
जीभ का इस्तेमाल आपकी सेक्स लाइफ
loading...

अगर रोज-रोज एक ही तरह से सेक्स करके बोरियत महसूस होने लगी है तो जीभ का इस्तेमाल करें। सेक्स के दौरान जीभ का इस्तेमाल करने से सेक्स लाइफ और अधिक रोमांचक हो जाएगी।

सेक्स के दौरान जीभ का इस्तेमाल

सेक्स में हर नए तरह के पोजिशन और मूव्स का इस्तेमाल कर चुके हैं तो आज की रात जीभ का इस्तेमाल करें। सेक्स के दौरान जीभ का इस्तेमाल कर आप अपने  सेक्स लाइफ को और अधिक रोमांचक और सेक्सी बना सकते हो। लेकिन शर्त ये है कि … आप जीभ का इस्तेमाल सही समय और सही तरीके से करें। सही तरीके से जीभ का इस्तेमाल कर आप अपने पार्टनर की भावनाओं को चरम स्तर पर पहुंचा सकते हैं। जिससे सेक्स का एहसास कई गुना बढ़ जाएगा।

पैशनेट तरीके से करें किस

सामान्य तरीके से किस करने और पैशनेट तरीके से किस करने में अंतर है। एक बार प्यार के लिए नहीं, केवल और केवल सेक्स के लिए किस करें। अब पैशनेट तरीके से कैसे किस करें…?
आसान है। पार्टनर को थोड़ा पुश करें। जीभ का इस्तेमाल करें और स्मूच करते हुए पांच मिनट के लिए किस करते रहें। इस तरह का चुंबन आपके पार्टनर के सीने से होते हुए पैरों तक में सनसनाहट और उत्तेजना पैदा कर देगा।

सेंसिटिव फील कराइए

कहावत तो आपने सुनी होगी की, मर्दों के दिल का रास्ता पेट से होकर गुजरता है। ये सही बात है। पेट की नाभी वाला हिस्सा काफी सेंसिटिव होता है। इस हिस्से में आपने पार्टनर को जीभ तका इस्तेमाल करते हुए वेट (गीला)  किस करें। लगातार इस हिस्से में हाथों के नाखुनों से सेक्सी अंदाज में सहलाते हुए किस करते रहें। इसके बाद आपको फर्क खुद पता चल जाएगा।

सीने में स्मूच करें

मर्दों को अपने सीने पर बहुत गर्व होता है। इसलिए आप हिस्से को नजरअंदाज ना करें। अपने पार्टनर के सीने में जीभ का इस्तेमाल करते हुए डीप तरीके से चुंबन करें। आपके चुंबन से उनके सीने में उत्तेजना पैदा होगी जो उनपर जादू कर देगी। इसके बाद तो जो सेक्स करने का आपको मजा आएगा, वैसा मजा आपने आज तक नहीं लिया होगा।

सबसे कारगर हिस्सा

अंत में हम जिस हिस्से की बात करने वाले हैं वो पुरुष और महिला, दोनों में उत्तेजना पैदा करने वाला सबसे कारगर हिस्सा है। उत्तेजना बढ़ाने के लिए अपने पार्टनर के कानों को दांतों से प्यार से काटिए और फिर जीभ से रोल करिए। फिर कानों से होते हुए गले पर आइए। कान के हिस्से में जीभ से छूने पर जैसी प्रतिक्रिया आपके पार्टनर के शरीर में पैदा होगी, उसका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते।

नोट- सेक्स को कभी भी गलत तरीके से ना देखें। ओशो ने कहा है, “सेक्स के भी साक्षी बनें। इसके नियंत्रक न बनें। इसे जबरदस्ती कंट्रोल करने की कोशिश न करें। जैसे आप बाकी अन्य चीजों के साक्षी हैं, ठीक उसी तरह सेक्स के भी साक्षी बनें।”

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here