महिलाये सेक्स के दौरान आवाज क्यों करती है ? आह य्ह्ह्ह

0
4955
महिलाये सेक्स के दौरान आवाज क्यों करती है आह य्ह्ह्ह
loading...
सेक्‍स के दौरान कई ऐसी प्रकियाएं होती हैं जो एक दूसरे को आनंद देती है जिनमें से महिलाओं का सेक्‍स के दौरान आवाज निकालना भी है। अगर सेक्‍स के दौरान आपकी पार्टनर भी आह या उफ की आवाजें निकालती है तो ये एक साधारण प्रकिया है। इसका मतलब ये नहीं कि आपकी पाटर्नर संतुष्‍ट हो रही है। हां लेकिन कुछ केसेस में महिलाएं संतुष्‍टी के दौरान भी आवाजे निकालती हैं।
ज्‍यादातर महिलाओं से इस बारे में पूंछा गया तो उनका जवाब बिल्‍कुल सीधा था वे ऐसा अपने पुरुष साथी को संतुष्‍ट करने के लिए करती है। जबकि कुछ का कहना था जब उनके साथी जब अधिक स्‍ट्रोक देते हैं तो वे आवाज निकालती हैं। सेक्‍स के दौरान ज्‍यादातर महिलाएं आह… आउच या फिर ओ मॉय गॉड की अवाज निकालती हैं ऐसा हम नहीं बल्‍कि महिलाओं के बीच किए गए सर्वे में पता चला है।

सेक्‍स के दौरान ज्‍यादातर आवाजें महिलाएं फोरप्‍ले या फिर मेल एजुकुलेशन के समय निकालती हैं। अगर आकड़ों पर नजर डालें तो 66 प्रतिशत महिलाएं अपने पार्टनर के आर्गज्म को और अधिक बढ़ाने के लिए इस तरह की आवाजें निकालती है वहीं दूसरी ओंर 92 प्रतिशत महिलाएं सेक्‍स के दौरान आवाजे निकालकर अपने पार्टनर को सेक्‍स की रफ्तार तेज करने का सकेंत देतीं हैं। ऐसा नहीं है कि सेक्‍स के दौरान केवल महिलाएं ही आवाज निकालती हैं पुरुष भी आवाज निकालते हैं लेकिन केवल एजुकुलेशन के समय जो साधारण सी बात है।

ओह बेबी- ओ बेबी शब्‍द का प्रयोग अक्‍सर पुरुष लोग करते हैं जिसका सीधा मतलब होता है पुरुष पाटर्नर को आप संतुष्‍ट कर रहीं हैं।
आउच- सेक्‍स करते समय जब पुरुष ज्‍यादा तेजी से स्‍ट्रोक देते हैं तो कुछ समय के लिए महिला पाटर्नर को दर्द होता है जिससे ये साउंड निकलता है।

आह- सेक्‍स के समय जब महिला पार्टनर पूरी तरह से इसे इंज्‍वाय कर रहीं हो तभी ये साउंड निकलता है।
येस- जब महिला पाटर्नर चरम सीमा में हो तब ये साउंड उनके मुहं से निकलता है। इस समय पुरुष पाटर्नर को पूरी तरह से एक्‍टीवेट रहना चाहिए।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here